कोरोना के खात्मे की तारीख आ गई, उत्तराखंड आपदा पर भविष्यवाणी करने वाले पंडित का बड़ा दावा

4/14/2021 6:29:28 PM

उज्जैन: उत्तराखंड आपदा को लेकर भविष्यवाणी करने वाले विश्व विख्यात पंडित आनंद शंकर व्यास ने कोरोना वायरस को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। पंडित व्यास ने बताया कि अभी महामारी की स्तिथि 3 महीने तक सामान्य नहीं हो सकेगी, 3 महीने आम जन को बहुत ध्यान रखना है, सुरक्षित रहना है 3 महीने बाद ही स्तिथि धीरे-धीरे सामान्य बनेगी, मैंने इस महामारी का वर्णन पिछले पंचांग में भी किया हुआ है। उनका मानना है कि जनवरी 14 से फरवरी 09 तक 6 ग्रह एक राशि में आने से यह विकट परिस्तिथि बनी है।

बता दे पंडित व्यास देश दुनिया की कई आपात कालीन स्तिथि और संकटों को लेकर पहले से ही भविष्यवाणी कर चुके है जो सच भी साबित हुई है, हर वर्ष खुद पंचांग निकालने वाले पंडित व्यास ने उत्तराखंड आपदा, बदलती सरकारें और महामारी व अन्य कई विषयों पर सटीक भविष्यवाणि की हुई है।

वहीं नवरात्रि को लेकर कहा कि यह चैत्र में आने वाली नवरात्रि है जिसे वासन्तीक नवरात्रि कहा जाता है और जो कुंवार माह में आती है वो शारदीय नवरात्र कहलाती है। यह नवरात्रि इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इसकी शुरुआत नव वर्ष से होती है और यह शक्ति की उपासना का पर्व है जिसमें लोग देवियों के अलग अलग रूप में पूजन करते है, कुलदेवी को पूजते है, कुछ लोग इसमे  एक समय का उपवास रखते है तो कुछ दोनों समय का, दुर्गा चालीसा का पाठ करना कन्या भोज व अन्य तरह से सभी इसमें देवी का पूजन करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News