MP में लिखी गई थी हाथरस गैंगरेप में आग भड़काने की साजिश ! जानिए नकली भाभी की इनसाइड स्टोरी

10/10/2020 2:02:58 PM

जबलपुर: यूपी के हाथरस गैंगरेप में कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। अब इस कांड का कनेक्शन मध्य प्रदेश से सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि मीडिया के सामने मृतक बेटी की भाभी बनकर बयान देने वाली महिला अब गायब है। इस बात का पता उस वक्त चला जब पुलिस ने सुरक्षा देने के लिए परिवार का ब्यौरा मांगा। सरकार के विरोध में जमकर बयान देने वाली भाभी की पहचान जबलपुर की रहने वाली नेता जी सुभाष चंद्र बोस में पदस्थ डॉक्टर के रुप में हुई है।

PunjabKesari

मामले में आए नए मोड़ के बाद अब एसआईटी की टीम मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली महिला की तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक यह फर्जी रिश्तेदार पीड़ित के परिजनों को लगातार गाइड कर रही थी कि मीडिया में क्या बयान देना है। मामले में SIT के एक अधिकारी ने हाथरस पुलिस के हवाले से बताया कि वह महिला और दो अन्य लोग गायब हैं।

PunjabKesari

आरोप है कि महिला ने परिवार को सरकार के खिलाफ भड़काया था। जिसके बाद जांच शुरु हुई तो पता चला कि वह महिला जबलपुर की रहने वाली है और ये लोग एमपी के नंबर की मोटरसाइकिल से आये थे और इसमें एक और बात ये सामने आई है कि ये महिला एक एक्टिविस्ट है और उसके भीम आर्मी से भी कनेक्शन हैं। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News