मुनव्वर फारूकी ने शाह और देवी देवताओं का उड़ाया मजाक, हिंद रक्षक संगठन ने कर दी पिटाई

1/2/2021 11:55:48 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के 56 दुकान क्षेत्र के मुनरो कैफे पर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  की हिंद संगठन के कुछ लोगों ने धुनाई कर दी। इसके बाद उसे व उसके लाइव शो के साथी ऑर्गेनाइजर को तुकोगंज थाने लेकर आए। हिंद रक्षक संगठन का आरोप है कि मुनव्वर फारुकी सीरियल ऑफेंडर है जो कि पहले भी अपने शो में हिंदू देवी देवताओं का मजाक बना चुका है । साथ ही गोधरा कांड में मारे गए कारसेवकों के बारे में भी टिप्पणी कर चुका है । इस मामले में उसने केंद्रीय मंत्री अमित शाह का नाम भी घसीटा है।

PunjabKesari

संगठन को इसके कार्यक्रम की जानकारी पहले ही लग गई थी जिसके बाद सबने कार्यक्रम के टिकट खरीदे और उस कार्यक्रम में बैठकर जब उसे सुना तो पाया कि देवी देवताओं और केंद्रीय मंत्री को लेकर वैसे ही मज़ाक कर रहा है जो पहले भी शो में कर चुका है।

PunjabKesari

इसी के विरोध में उसे पकड़कर थाने ले कर आए और साथ ही उसके कार्यक्रम का वीडियो पुलिस को सौंपा गया है। जिस आधार पर उसके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की मांग की गई है।

PunjabKesari

क्षेत्रीय सीएसपी के मुताबिक मुनरो कैफे के मालिक मुक्तास जैन ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली थी और साथ ही इस कार्यक्रम में 18 साल से कम बच्चे भी मौजूद थे।

home minister shah and hindu gods and goddesses mocked in live show

देवी देवताओं को लेकर को टिप्पणी की गई है। इस मामले में पुलिस वीडियो का परीक्षण करवा रही है जिस पर जांच में दोषी पाए जाने पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी ।


meena

Related News