ग्वालियर में पेंट की दुकान में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत, पूर्व CM कमलनाथ ने जताया शोक

5/18/2020 6:51:52 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में ग्वालियर के इंदरगंज चौराहे पर स्थित एक पेंट की दुकान में भीषण आग लग गई है। इस दुकान की ऊपरी मंजिल में बने कमरों में 3 परिवार रहते थे। आग लगने के कारण तीनों परिवार बच्चों के साथ फंस गए। जिसमें बच्चों समेत 7 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। हादसे में मारे गए लोगों में 4 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं।

PunjabKesari

वहीं ग्वालियर के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि सुबह दुकान खोलने के समय शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी थी। जिसके कारण दुकान के ऊपर बने मकान में रह रहे तीन परिवार वहीं फंसे रह गए. सहायक अधीक्षक जयरोग्य अस्पताल ने इस घटना में 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है, जबकि 2 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस द्वारा लोगों को निकाला गया। शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है।
घटना में मृत लोगों की सूची

1. आराध्या पुत्री सुमित गोयल उम्र 4 साल
2. आर्यन पुत्र साकेत गोयल उम्र 10 साल
3. शुभी पुत्री श्याम गोयल उम्र 13 साल
4. आरती पत्नी श्याम गोयल उम्र 37 साल
5. शकुंतला पत्नी जय किशन गोयल उम्र 60 साल
6. प्रियंका पत्नी साकेत गोयल उम्र 33 साल
7. मधु पत्नी हरिओम गोयल उम्र 55 साल

 

PunjabKesari

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया शोक व्यक्त 
 

पूर्व सी एम कमलनाथ ने ग्वालियर में आग लगने से 7 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि यह दुखद हादसा है। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उनके परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News