3 शादियां करके भी साली से बनाए अवैध संबंध! सुहागरात पर साढू को दी दूर रहने की धमकी, फिर जो हुआ...

12/25/2021 11:56:52 AM

आगर मालवा(जाफर हुसैन): तीन शादियों के बाद भी साली से अफेयर एक शख्स की जिंदगी पर भारी पड़ गया। इसका खौफनाक अंजाम उसे अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। दरअसल, आगर मालवा जिले के निपानिया बैजनाथ गांव में 1 दिसंबर 2021 की रात करीब 8 बजे 44 वर्षीय नूर मोहम्मद की उसके घर में ही गला रेतकर अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। हत्या की जांच के लिए एसपी ने चार दल बनाकर जांच शुरू की। 23 दिन की जांच के बाद हत्या की जो वजह सामने आई उसने सभी को चौंका कर रख दिया। घटना को अंजाम देने वाले कोई और नहीं मृतक के साढू और साढू के चचेरे भाई निकले जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला
मृतक नूर मोहम्मद की तीन शादियां हुई थी। इसके बावजूद छोटी पत्नी रानी की छोटी बहन जरीना से उसके शारीरिक संबंध थे। जरीना की शादी बड़ौद के सोहेल खान से करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। लेकिन जब जरीना की शादी हुई तो उसने सुहागरात पर अपने साढू को मोबाइल पर धमकी दी कि वह जरीना से बहुत प्यार करता है और इसलिए जरीना से दूरी बना कर रखे नहीं तो अच्छा नहीं होगा। पत्नी और साढू के अवैध संबंधों से साहेल परेशान रहने लगा। उसने नूर मोहम्मद को कई बार समझाया, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

इसी तकरार के बीच एक साल बीत गया। सोहेल ने नूर को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की। 1 दिसंबर को जरीना अपने मायके गंगापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में गई हुई थी। नूर मोहम्मद के अकेले घर में होने की जानकारी सोहेल खान को थी। इसी मौके का फायदा उठाकर सोहेल ने अपने चचेरे भाई जाफर को साथ लेकर बाइक से उसके घर पहुंचा और धारदार हथियार से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

नूर मुहम्मद की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने जांच शुरु की तो 24वें दिन जाकर आरोपियों तक पहुंची। आरोपी सोहेल ने पुलिस को बताया कि उसने एक टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर हत्या की साजिश रची थी। बडौद से निकलते ही उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया, ताकि पुलिस ट्रेस न कर पाए। वहीं घटना के बाद हथियार और एक ग्लब्ज भी जंगल में फेंक दिया। इसके बाद अपनी दुकान पहुंचकर खून से सने कपड़े जला दिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने  घटना स्थल से एक ग्लब्ज जब्त किया था। इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने पर एसपी राकेश कुमार सगर, एडिशनल एसपी नवलसिंह और अन्य पुलिस कर्मियों का मृतक नूर मोहम्मद के परिजनों और ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर और गुलाब के फूल भेंट कर सम्मान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News