कांग्रेस में बढ़ी कलह: अब पूर्व मंत्री ने साधा कपिल सिब्बल पर निशाना, पार्टी छोड़ने की दी सलाह

11/18/2020 3:08:38 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): वरिष्ठ नेता कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के बयान के बाद कांग्रेस में कलह बढ़ती जा रही है। कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कपिल सिब्बल व पी चिदंबरम पर जमकर निशाना साधा है। सज्जन सिंह ने दोनों पर आरोप लगाते हुए कहा है, कि पार्टी की वर्तमान हालत के लिए ये दोनों नेता जिम्मेदार हैं। क्या कभी इन दोनों नेताओं ने एक मिनट भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वक्त दिया है। 

कपिल सिब्बल और पी चिदंबरम पर निशाना साधते हुए सज्जन सिंह ने कहा है कि इन दोनों नेताओं ने कांग्रेस की हार के बाद कार्यकर्ताओं से एक मिनट भी मुलाकात की है। आज कांग्रेस की वर्तमान हालत की जिम्मेदार यही दोनों नेता हैं। कांग्रेस पार्टी ने इन्हें हमेशा बड़े पद दिए हैं। इन दोनों नेताओं की वजह से ही कांग्रेस डूबी है। इस दौरान सज्जन सिंह वर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि दोनों नेता बूढ़े हो चले हैं। इन दोनों को सभी पद छोड़ने चाहिए और अब हम जैसे लोगों को मौका मिलना चाहिए। 

PunjabKesari, Kapil Sibal, Congress, BJP, P Chidambaram, Adhir Ranjan Chaudhary, Sajjan Singh Verma, split in Congress

बता दें कि इससे पहले लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी कपिल सिब्बल व पी चिदंबरम पर जमकर हमला बोला था। पश्चिम बंगाल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान अधीर रंजन ने कहा कि 'जिसे ये लगता है कि कांग्रेस उसके लिए सही पार्टी नहीं है, वो नई पार्टी बना सकता है या कोई और पार्टी जॉइन कर सकता है। लेकिन उनको इस तरह की शर्मनाक गतिविधियों में लिप्त नहीं होना चाहिए, जिससे कांग्रेस पार्टी की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े हों।  



 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News