ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा इंदौर, विजयवर्गीय ने करवाई 600 सिलेंडर की व्यवस्था

4/8/2021 10:42:54 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): महाराष्ट्र और गुजरात में अस्पतालों में ऑक्सीजन की मांग बढ़ने का असर इंदौर पर पड़ रहा है। इंदौर के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो रही है। इसे लेकर प्रशासन भी चिंता में है। इसी बीच राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर वासियों की चिंता करते हुए तत्काल अपने मित्र उद्योगपति संजय अग्रवाल से 600 ऑक्सीजन सिलेंडर निःशुल्क उपलब्ध कराने का प्रयास किया है। विजयवर्गीय द्वारा रेमडेसीवर इंजेक्शन की भी व्यवस्था जिम्मेदारों से चर्चा कर की जा रही है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया और कहा कि इंदौर मेरा शहर है और यहां के लोगों को तकलीफ में मैं हर संभव हमेशा उनके साथ खड़ा हूं। इसलिए मेरे मित्र उद्योगपति संजय अग्रवाल ने 600 ऑक्सीजन सिलेंडर निःशुल्क उपलब्ध कराने का वादा किया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इंदौर में बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में ऑक्सीजन की समस्या आ रही है। हालांकि अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए मेडिकल ऑक्सीजन की आवश्यकता को देखते हुए प्रशासन ने औद्योगिक इकाइयों को ऑक्सीजन की आपूर्ति बंद करने के आदेश जारी किए हैं। साथ ही ऑक्सीजन प्लांट और सप्लायरों को निर्देश दिए हैं कि वे अपनी पूरी क्षमता के साथ बनने और मिलने वाली ऑक्सीजन अस्पतालों को देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News