कैलाश बोले- पश्चिम बंगाल में मेरी जान को खतरा, वहां किसी की भी तस्वीर पर चढ़ सकती है माला

10/12/2020 1:34:57 PM

इंदौर(गौरव कंछल): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया है। कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में अपनी जान का खतरा होना बताया और कहा कि वहां की स्थिति ऐसी है कि किसी भी कार्यकर्ता की तस्वीर पर माला चढ़ सकती है। भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए वहां पर काम करना चुनौती भरा है। वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर भरोसा जताया और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साथा।

PunjabKesari

दरअसल, शनिवार को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के राज्य सचिवालय (नाबन्ना) तक पैदल मार्च की कोशिश की थी। जिस दौरान पुलिस से बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प हुई थी। यह केस उसी संबंध में दर्ज किया गया है। कोलकाता पुलिस ने कैलाश विजयवर्गीय के अलावा मुकुल रॉय, लॉकेट चटर्जी, अर्जुन सिंह और 20 अन्य लोगों पर कल की रैली के लिए केस दर्ज किया था। इसी घटना को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने ममता बनर्जी की सरकार में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हिंसक रहने वाली पार्टी के सामने कार्य करना हर कार्यकर्ता के लिए चुनौती है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरे सहित वे सभी कार्यकर्ताओं जो वहां काम कर रहे हैं, उन सभी की जान को खतरा है।

PunjabKesari

वहीं मध्य प्रदेश में इंदौर की सांवेर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि मैं जब से सांवेर में पहुंचा हूं तब से मुझे कहीं भी आचार संहिता का उल्लघंन नहीं दिखा सांवेर में भारी मतों से बीजेपी जीत दर्ज करेगी। कमलनाथ जी नारियल लेकर चले या नारियल का पेड़ लेकर चलें उन पर भरोसा कोई नहीं करता है। 15 महीने की सरकार में लोगों ने मुख्यमंत्री के रूप में उन्हें देखा है। शिवराज के राज में प्रदेश का विकास हो रहा था। कमलनाथ के राज में प्रदेश का विकास रुक गया था तब सिर्फ कमलनाथ और उनके मंत्रियों का विकास हो रहा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News