कमलनाथ को चीन के दलाल कहकर फंसे प्रभात झा और वीडी शर्मा, थमाया मानहानि का नोटिस

7/1/2020 4:43:53 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में इन दिनों राजनीति उफान पर हैं। एक तरफ शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर तो दूसरी और विधानसभा उपचुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों में तकरार तेज हो गई है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं प्रभात झा को मानहानि का नोटिस थमा दिया है।

PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं प्रभात झा के खिलाफ उनके 27 जून के दिए गए बयान पर वरुण तन्खा की लॉ फर्म वीएसए लीगल के माध्यम से नोटिस दिया है जिसमे उन्होंने कहा की यह बड़े खेद की बात है की बिना पूरी जानकारी के भारतीय जनता पार्टी उपाध्यक्ष प्रभात झा ने उनपर अनर्गल आरोप लगाए कि उन्होंने केंद्र में वाणिज्य और उद्योग मंत्री रहते हुए चीन के हित में कार्य किया। ये सारा मामला गत 27 जून का है जब बीजेपी की वर्चुयल रैली के बाद प्रभात झा ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि कमलनाथ चीन का एजेंट बनकर वाणिज्य मंत्री के रूप में कार्य कर रहे थे, तो मुझे कोई दुख नहीं होगा।’ साथ ही इसी मुद्दे को लेकर राज्यभर में 28 जून को पूर्व सीएम कमलनाथ के पुतला दहन भी किए गए।

PunjabKesari

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि चीन की आयात शुल्क को कम करने के साथ-साथ उस राशि को राजीव गांधी फाउंडेशन में जमा करने का काम भी कमलनाथ को ही सौंपा गया था। इसे लेकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद ही इस बात का खुलासा नहीं किया तो बीजेपी देश के हर शहर हर गांव में इस बारे में लोगों को बताएगी। यह एक नेशनल क्राइम है। और इसके जिम्मेदार उस समय के केंद्रीय वाणिज्य मंत्री हैं। इसके बाद इस बयानबाजी को लेकर कमल नाथ ने प्रभात झा एवं विष्णु दत्त शर्मा से अविलम्ब उनके बयान पर माफ़ी मांगने के लिए कहा और कहा कि यदि उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वे कानूनी कार्यवाही करने पर बाध्य होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News