सचिन और रेखा को लेकर ये क्या बोल गए कमलनाथ के मंत्री!

2/6/2019 11:04:22 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही एमपी में मंत्रियों की बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है। अब कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और फिल्म स्टार रेखा को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस ने सचिन तेंदुलकर और रेखा को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया था, लेकिन दोनों का लाभ न तो कांग्रेस को मिला ना ही देश को मिला'।
 

PunjabKesari

 

राजनेता का हक मारकर सेलिब्रिटी को टिकट देना गलत
इंदौर में सेलिब्रिटी को चुनाव लड़ाने के मामले पर बोलते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि 'राजनेता का हक मारकर सेलीब्रिटी को लोकसभा का टिकट देना गलत है। इसका उन्होंने स्पष्ट रुप से विरोध किया है, इसके दुष्परिणाम हम पहले भी भुगत चुके हैं'। उन्होंने कहा कि 'हमारे राजनेताओं में क्षमता है, उन्हें ही राज्यसभा और लोकसभा में भेजा जाना चाहिए'।


PunjabKesari


सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान का भी समर्थन किया जिसमें कमलनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में जिस भी मंत्री का क्षेत्र पार्टी हारेगी उस मंत्री को तत्काल इस्तीफा देना होगा। वर्मा ने कहा कि यह एक अच्छा निर्णय यह है कि अपने मंत्रियों को तो अलर्ट होना ही चाहिए।


PunjabKesari


बता दें कि पिछले दिनों यह बात भी सामने आई थी कि, भोपाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर करीना कपूर और इंदौर से सलमान खान चुनाव लड़ सकते हैं।पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा ऐसी मांग की गई थी। हालांकि इस पर पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News