बेहद गोपनीय तरीके से सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि एवं बेटी सारा पहुंची MP के इस गांव, प्रशासन तक को नहीं थी खबर...

4/17/2024 4:56:46 PM

सीहोर (अमित शर्मा): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की धर्मपत्नी अंजलि तेंदुलकर एवं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर बेहद गोपनीय तरीके से बुधनी के भेरुंदा क्षेत्र अंतर्गत जामुन झील एवं सेवनिया में संचालित सेवा कुटीर में पहुंची। इससे पहले वे मुंबई से हवाईजहाज से भोपाल पहुंचने के बाद कार से देवास जिले के संदलपुर पहुंची। यहां से बुधनी क्षेत्र में संचालित जामुनझील और सेवनिया सेवा कुटीर भी पहुंची। कार्यक्रम इतना गोपनीय था कि पुलिस प्रशासन को भी इसकी सूचना नहीं दी गई।

गौरतलब है कि सीहोर जिले के पांच कुटीरों को सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन द्वारा गोद लिया गया है और उन्हें मदद की जाती है। इससे पहले सचिन तेंदुलकर भी इन कुटीरों में पहुंचे थे। उनका कार्यक्रम भी गोपनीय रखा गया था।

PunjabKesari
 इन कुटीरों में 3 वर्ष से 15 वर्ष के बच्चों को पढ़ाया जाता है। सुबह-शाम इन्हें यहां पर निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जाता है और सुबह 7 से 10 एवं शाम को 4 से 6 बजे तक इन्हें पढ़ाया भी जाता है। इस बीच में जो बच्चे स्कूल जाना चाहते हैं वह स्कूल भी जाते हैं। ग्राम सेवनिया में ग्रामीणों ने सचिन तेंदुलकर की धर्मपत्नी अंजलि और उनकी बेटी सारा का स्वागत भी बेहद शानदार तरीके से किया। आदिवासी ढोल एवं दोनों का स्वागत सत्कार किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News