कैबिनेट विस्तार पर कमलनाथ बोले- ये सौदेबाजी का शपथ ग्रहण

1/3/2021 1:49:10 PM

भोपाल: भोपाल नए साल के तीसरे दिन आखिरकार मध्य प्रदेश शिवराज कैबिनेट का तीसरा विस्तार हो गया। पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसे सौदेबाजी का शपथ ग्रहण बताया है। क्योंकि बड़ी ही हैरानी की बात यह है केवल दो मंत्रियों को कैबिनेट में शामिल किया गया और दोनों ही नए मंत्री सिंधिया समर्थक हैं। जबकि कैबिनेट में 4 और पद खाली है।  

PunjabKesari

सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान ने यह विस्तार दबाव में आकर किया है। क्योंकि एक दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान के डे प्लान में शपथ समारोह का कार्यक्रम शामिल नहीं था और फिर रविवार सुबह ही उनके कार्यक्रम में बदलाव किया गया। जबकि कैबिनेट विस्तार के विस्तार की खबरें दो दिन पहले ही उठनी शुरु हो गई थी।

PunjabKesari

सिंधिया का शिवराज सरकार में प्रभाव का अंदाजा इस बात उपचुनाव के नतीजे आए को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अगर 2 ही लोगों को शपथ दिलानी थी तो इतना लंबा इंतजार क्यों करवाया गया जबकि आज का शपथ समारोह कार्यक्रम में सिर्फ 10 मिनट लगे। वहीं सूत्रों की माने तो इस विस्तार के लिए भी सिंधिया , शिवराज सिहं और वीडी शर्मा की 4 बैठकें हुई। जबकि इसमें 4 और पद खाली है जो चौथे विस्तार में भरे जाने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Related News

Recommended News