प्रशासनिक अफसरों को कमलनाथ की खुली चुनौती, कहा- 1 महीने बाद तुम सबका हिसाब करूंगा

10/5/2020 1:54:21 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने एक बार फिर प्रशासनिक अधिकारियों को अपने निशाने पर लिया है। भांडेर में कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नाथ ने कहा, कि वह भाजपा के एजेंट बनकर काम न करें, अगर ऐसा किया तो ठीक नहीं होगा। नाथ के मुताबिक, कई कलेक्टर हो या एसडीएम एक महीने बाद वो सबका हिसाब करेंगे।  



इसके साथ ही कमलनाथ ने पुलिस अफसरों को भी अपने निशाने पर लिया, नाथ ने कहा कि भाजपा का बिल्ला जेब में लेकर घूमने वाले पुलिस अफसरों को ये आखिरी चेतावनी है चुनाव के बाद वो कहां जाएंगे और उनकी वर्दी कहां जाएगी, इसका पता उन्हें नहीं चलेगा। चुनावी सभा में खुलेआम कमलनाथ के इस तरह के बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं, उस स्थिति में यह और भी गंभीर हो जाता है, जब कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रशासनिक अधिकारियों पर मनमानी के आरोप लगा रहे हैं। अब कमलनाथ की यह चेतावनी उन्हें कैसे प्रभावित करती है, यह देखने वाली बात होगी।

PunjabKesari, Administrative officer, Kamal Nath, open challenge, Congress government, BJP, assembly by-election, Madhya Pradesh by-election, Shivraj Singh Chauhan, Bhander

पहले भी दे चुके हैं चेतावनी...  
गौरतलब है, कि इससे पहले इंदौर में भी कमलनाथ अपने निशाने पर पुलिस प्रशासन को ले चुके हैं। वहां कांग्रेसी नेताओं पर एफआईआर का जिक्र करते हुए उन्होंने संबंधित अफसरों को चुनावी मंच से ही तलब किया था। हाल ही में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृह जिले दतिया में भी कांग्रेस नेताओं पर एफआईआर की गई है, कमलनाथ की इस चुनौती को उसी मसले से जोड़कर देखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News