कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना तो सिंधिया को आया गुस्सा, कहा- उनकी सोच उनको...

1/16/2021 7:02:30 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर दौरे पर पहुंचे  राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के तीखे तेवर देखने को मिल रहे है। उनके बयानों से लगता है कि वे जैसे तैसे करके कांग्रेस पर अपना गुस्सा निकालना चाहते हैं। दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुरैना शराब कांड को लेकर सीएम शिवराज चौहान पर निशाना साधा था कि मध्य प्रदेश में राशन नहीं मिल रहा लेकिन शराब मिल रही है। इसी बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सिंधिया ने कहा कि आपकी सोच आपको अर्पित। हमें उनके दुख का आभास हैं और मैं खुद उनके परिजनों से मिलने जाउंगा।

PunjabKesari

ग्वालियर में मीडिया के सवालों के जबाव देते हुए सिंधिया ने कमलनाथ को निशाने पर लेते हुए कहा कि कमलनाथ जी के जमाने में क्या होता था यह कहने की जरूरत नहीं इसका आभास आप लोगों को भी है , इसका आभास जनता को भी है। इसका आभास कमलनाथ जी को भी हैं। कमलनाथ जी को इसका आभास उपचुनाव में मिल गया है। कमलनाथ जी की जो सोच विचारधारा है मैं उनको अर्पित करना चाहता है। हमको अपना काम करना है। मैं स्वयं जा रहा हूं उस गांव में लोगों से मिलने।

PunjabKesari

सिंधिया ने कहा कि मैं सुख के समय नहीं रहूं लेकिन दुख के समय जरूर उनके साथ रहूंगा जिन परिवारों पर दुख का पहाड़ टूटा उनके समक्ष जाना मैं अपना धर्म समझता हूं , मुख्यमंत्री जी ने स्पष्ट कहा है जो भी गलत काम कर रहा हैं। अवैध काम करने वालों पर सख्त से सख्त कदम उठाए जाएंगे किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News