कमलनाथ ने इमरती देवी को बताया आइटम तो बिफर गए सिंधिया और शिवराज

10/18/2020 6:10:40 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बयानबाजी का दौर जारी है। ऐसे में नेताओं के जुबान फिसलने का सिलसिला भी जारी है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ग्वालियर ज़िले की डबरा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी को को आइटम बता दिया। इस बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसे महिलाओं का अपमान बताया है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट के जरिए कमलनाथ पर निशाना साधा है।
 


PunjabKesari

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि इमरती देवी उस गरीब किसान की बेटी का नाम है जिसने गांव में मजदूरी करने से शुरुआत की और आज जनसेवक के रूप में राष्ट्रनिर्माण में सहयोग दे रही हैं। कांग्रेस ने मुझे ‘भूखा-नंगा’ कहा और एक महिला के लिए आपने ‘आइटम’ जैसे शब्द का उपयोग कर अपनी सामंतवादी सोच फिर उजागर कर दी। खुद को ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ बताने वाले ऐसी ‘अमर्यादित भाषा’ का प्रयोग कर रहे हैं? नवरात्रि के पावन पर्व पर देश नारी की उपासना कर रहा है, ऐसे में आपके बयान से आपकी ओछी मानसिकता झलकती है। बेहतर होगा कि आप अपने शब्द वापिस लें और इमरती देवी सहित प्रदेश की हर बेटी से माफी मांगें।

PunjabKesari


वहीं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट के जरिए कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि एक गरीब और मजदूर परिवार से आगे आईं दलित नेता इमरती देवी को आज डबरा में आइटम और जलेबी कहना अत्यंत निंदनीय और आपत्तिजनक है - ये कमलनाथ की मानसिकता को भी दर्शाता है। महिलाओं के साथ ही समूचे दलित समाज का अपमान करने वाले ऐसे मगरूर नेता को सबक सिखाने का समय आ गया है I

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News