ग्वालियर-चंबल में बीजेपी-कांग्रेस आमने सामने, सिंधिया का विरोध कर रहे कई कांग्रेसी गिरफ्तार

8/22/2020 11:34:49 AM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी शतरंज की बिसात बिछ गई है और प्रदेश के दोनों प्रतिद्वंद्वी दल कांग्रेस और भाजपा की शाह और मात की बाजी का शुभारंभ हो गया है। ग्वालियर - चम्बल सम्भाग में होने वाली 16 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। आज जहां बीजेपी फूलबाग पर ग्वालियर- चम्बल का भाजपा सदस्यता अभियान करने वाली हैं।
PunjabKesari
PunjabKesari
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर भाजपा के इस आयोजन को कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन बताया और कांग्रेस कार्यालय फूलबाग तक से पैदल मार्च किया लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता खुद भूल गए कि वह जिस कोरोना की दुहाई बीजेपी को दे रहे है और उसके विरोध में यह कार्यक्रम कर रहे हैं। वह स्वयं इतने भारी संख्या में जुटकर उल्लंघन कर रहे हैं।
PunjabKesari
PunjabKesari
इसके चलते पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। भारी मात्रा में गिरफ्तारी के लिए पुलिस को बसों का इस्तेमाल करना पड़ा। लेकिन यह तो राजनीति है फिलहाल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ग्वालियर में प्रदर्शन कर और अपनी गिरफ्तारी दे कर ज्योतिरादित्य सिंधिया को यह बता दिया कि जिस कांग्रेस को वह मरा समझ कर छोड़ गए थे आज वहीं कांग्रेस उनसे मुकाबला कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News