योगी के मंत्री बोले- प्रियंका गांधी UP की CM बनने के मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है

10/14/2021 7:49:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): उत्तर प्रदेश के श्रम कल्याण परिषद अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री सुनील भराला निजी यात्रा पर इंदौर आये। इस दौरान यूपी के मंत्री भराला ने कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है कि वह प्रदेश की मुख्यमंत्री बनने या कांग्रेस पार्टी की सरकार यूपी में बनाएगी। भराला ने कहा कि पहले कांग्रेस को अपने कांग्रेस शासित राज्य को देखना चाहिए उसके बाद भाजपा शासित राज्यों पर बोलना चाहिए।

PunjabKesari

राज्यमंत्री सुनील भराला ने लखीमपुर में हुई घटना को लेकर खेद जताते हुए कहा कि लाशों पर राजनीति नहीं करना चाहिए। प्रियंका गांधी इस सवाल का जवाब दें कि लखीमपुर घटना में चार पत्रकारों सहित अन्य परिवार के लोगों की भी मौत हुई है तो क्या वह उनके घर भी जाकर घटना पर संवेदना जताई है। इसलिए मैं यही कहना चाहूंगा कि घटना पर राजनीति ना करें और कांग्रेस की सरकार जिन राज्यों में है वहां की राजनीति पर ध्यान दें। यूपी में मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ के संबंध में से बेहतर काम हो रहा है और यूपी का विकास हो रहा है, पक्षी के पास इन दिनों यूपी को लेकर कोई मुद्दा नहीं बचा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में जो विकास काम हो रहे हैं वह किसी भी सरकार ने आज तक नहीं किया है।

PunjabKesari

लखीमपुर की घटना को लेकर यूपी सरकार को किसी तरह का आने वाले चुनाव में कोई नुकसान नहीं होगा। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और मुआवजे के तौर पर पीड़ित परिवार को पैतालीस लाख रुपये भी दिए हैं। साथ ही पूरी घटना को लेकर यूपी सरकार ने जांच करवा रही है और इस पूरे घटना में जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इस पूरी घटना में जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static