मास्क नहीं पहनने पर मंत्री बोली- तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है

1/11/2022 11:21:04 AM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री और बीजेपी की फायरब्रांड नेता उषा ठाकुर एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ गई है। बिना मास्क के दौरा करने पर जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं। यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है। प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर अपने प्रभार के जिले खंडवा में दौरा कर रही है। मंत्री उषा ठाकुर ने अपने दो दिन के दौरों में जिला अस्पताल के निरीक्षण के अलावा पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। कहीं कार्यक्रम में वह बिना मास्क के नजर आई।

PunjabKesari

सर्किट हाउस में भी मंत्री उषा ठाकुर ने बिना मास्क के ही लोगों से आवेदन लिए और उनकी समस्या सुनी, यही नहीं जब है कलेक्ट्रेट सभाकक्ष की बैठक से बाहर निकल कर आइए तो वहां भी लोगों की समस्या बिना मास्क के ही सुनती रही। जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं। यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है।

PunjabKesari

दरसअल जब मीडिया ने उनसे मास्क से परहेज को लेकर सवाल किया तो मंत्री जी ने तल्ख लहजे में जवाब देते हुए कहां कि तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं। यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है, तो वायरल अटैक परेशान नहीं करते है। अपने पूरे इस पूरे दौरे पर मंत्री उषा ठाकुर अपने गले में डले गमछे से ही मुंह को कहीं ढका तो कहीं, ना भी ढका और एक के बाद एक कार्यक्रमों में शामिल होते चली गई। प्रदेशभर में कोरोना का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है, लोगो को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसको लेकर चलानी कार्रवाई तक की जा रही है, दूसरी ओर हमारे जिम्मेदार जनप्रतिनिधि कोरोना के इस संकटकाल में लापरवाही बरतते दिखाई दे रहे है, ऐसे में हम कोरोना पर कैसे कंट्रोल करेंगें ये तो वक्त ही बताएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News