जनसंपर्क के दौरान मजदूर के पैरों में गिरे मंत्री, प्रद्युम्न तोमर का अनोखा अंदाज...(Video)

10/4/2020 3:45:10 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव से पहले नेता वोट के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसे में सिंधिया समर्थक ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर का वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने जनसंपर्क के दौरान एक मजदूर को ना सिर्फ गले लगाया बल्कि उनके पैरों में अपना सिर रखकर माला पहनाकर उसका सम्मान किया। हांलाकि ये कोई पहला मौका नहीं है कि मंत्री जी ने लीक से हटकर कोई काम किया हो । इससे पहले भी वे अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा बटोर चुके हैं।

 

दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। इसके तहत उन्होंने रविवार को गदाईपुरा मल्ल गढा कल्लू काछी की बगिया आदि क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कल्लू काछी की बगिया में एक निर्माणाधीन मकान में मजदूर को काम करते देखा तो उसे अपने पास बुलाया। माला पहनाकर पहले उसका सम्मान किया फिर उसके पैरों में अपना सिर रख दिया। इससे पहले ऊर्जा मंत्री तोमर नालियों में उतर कर सफाई करके खासी चर्चा बटोर चुके हैं।

PunjabKesari

मजदूर हरि मोहन पटेल ने मंत्री के इस सम्मान से अभिभूत होकर उन्हें एक नेक दिल इंसान बताया है। प्रद्युम्न ग्वालियर विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार है उनका मुकाबला कांग्रेस के अपने पुराने साथी सुनील शर्मा से है ऐसे में चुनाव में नए-नए हथकंडे अपनाकर जनप्रतिनिधि चर्चा बटोरने का कोई भी मौका हाथ से जाने देना नहीं चाहते हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News