VIDEO: एमपी में हैवानियत, दरिंदे ने ना 4 साल की मासूम को छोड़ा ना दुधमुंही को बख्शा

9/30/2018 11:40:28 AM

इंदौर: मामा शिवराज के 'शांति का टापू' मध्य प्रदेश की धरती एक बार फिर शर्मसार हुई है। इस बार दरिंदों ने उन दो मासूमों को हवस का शिकार बनाया, जिन्होंने अभी ठीक से बोलना भी नहीं सीखा था। दोनों बच्चियां सगी बहनें हैं, जिनमें से एक बच्ची की उम्र पांच साल तो दूसरी की महज एक साल है।

मध्य प्रदेश बच्चियों के लिए कितना सुरक्षित है, एक बार फिर इस गंदी वारदात ने ये बता दिया है। घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब दो बजे के बीच हुई। जेल रोड स्थित नॉवेल्टी मार्केट के पास एक निर्माणाधीन मल्टी है, जिसकी देखरेख सागर निवासी एक परिवार कर रहा है। बिल्डिंग में ही अपने माता-पिता के साथ उनकी दो बच्चियां भी रहती हैं, जिनकी उम्र एक और पांच साल है।

PunjabKesari

परिवार हर रोज की तरह बेफिक्र होकर सो रहा था। रात में परिवार के एक सदस्य की नींद खुली तो देखा दोनों बच्चियां अपने बिस्तर से गायब हैं। इतने में बड़ी बेटी रोती हुई उनके पास आई और पूरी वारदात के बारे में बताया। वहीं, एक साल की मासूम लहूलुहान हालत में घर से बाहर मिली।

PunjabKesari

बच्ची की हालत देख परिजन तत्काल उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मेडिकल जांच में पता चला है कि दरिंदगी के कारण एक साल की बच्ची की हालत गंभीर है, जबकि पांच साल की उसकी बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म की कोशिश की गई।

PunjabKesari

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर दरिंदों की तलाश शुरू कर दी है। मामा शिवराज प्रदेश की अपनी बहनों और भांजियों को सुरक्षा दिए जाने का दावा करते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत तो कुछ और ही है। सवाल ये उठता है कि मामा जी के ये दावे हकीकत में कब तब्दील होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News