सांवेर में उपचुनाव से पहले संघ कार्यकर्ता से मिली 50 लाख की नकदी, चुनाव में खपाने की थी तैयारी ?

10/7/2020 12:58:09 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): राजनीतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए क्या-क्या नहीं करती कहीं मंत्री साड़ी बांट रहे हैं तो कहीं नोट बांटते दिख रहे हैं ,वही इस कड़ी में इंदौर का भी नाम जुड़ गया है। बुधवार सुबह चेकिंग के दौरान सांवेर विधानसभा क्षेत्र से संघ के से जुड़े एक व्यापारी से 50 लाख 90 हजार रुपए बरामद किए पुलिस आगे जांच की बात कह रही है।

PunjabKesari
 
जिले के सांवेर में उपचुनाव को देखते हुए चेकिंग कर रही बाणगंगा थाने की सर्विलांस टीम ने 50 लाख 90 हज़ार रुपये नक़द पकड़े। बुधवार सुबह मोहन सोनी नामक इटारसी के सराफा व्यापारी से रुपया जब्त किया गया है। उसके पास कोई हिसाब नहीं मिला है। पूछताछ में पता चला मोहन सोनी इटारसी का रहने है जो इंदौर सराफा बाजार में आया था, सराफा खुलने से पहले वह उज्जैन महाकाल दर्शन करने जा रहा था और चेकिंग में पकड़ा गया। मामले में आगे पूछताछ और जांच की जा रही है।

PunjabKesari

वही सर्राफा व्यापारी से बात करी तो उसने बताया कि वह इंदौर के व्यापारियों को पैसे देने आया था और महाकाल के दर्शन करने जा रहा था। जाते समय पुलिस ने चेकिंग में पकड़ लिया। साथ में यह भी बताया कि वह और उसका परिवार संघ से जुड़ा हुआ है साथ ही व्यापारी हैं तो पॉलिटिकल कनेक्शन भी वह मान रहा है।

PunjabKesari

वही टीआई राजेंद्र सोनी से पूछताछ में बताया कि सिद्धार्थ होटल के सामने चेकप्वाइंट लगा है वहां पर चेकिंग के दौरान इनकी गाड़ी को रोका गया था जिसमें तलाशी में 50 लाख 90 हजार रुपए बरामद किए हैं। साथ ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी जानकारी दे दी गई है। वही थाने पर भी धारा 102 के तहत केस दर्ज किया है आगे की जांच जारी है।

PunjabKesari

बता दें मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित सीट सांवेर पर सबकी नजर है इसके पहले कोरोना काल में कलश यात्रा निकाली गई साथ ही साड़ियां बांटी गई और अब पैसा जब्त होना बहुत कुछ बता रहा है माना जा रहा है ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसीराम सिलावट के लिए यह सीट बहुत माइने रखती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News