देशभर में MP में सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल, नाथ बोले- मूल्यवृद्धि पर विरोध करने वाले आज गायब क्यों?

6/23/2020 7:45:51 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज लगातार 17वें दिन भी बढ़ौतरी हुई है। पूरे देश में पेट्रोल-डीजल महंगा हो गया है, लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में देश के बाकी शहरों के मुकाबले सबसे ज्यादा कीमतों में बिक रहा है। यहां पेट्रोल की कीमत में 23 जून को प्रति लीटर 20 पैसे और डीजल में 52 पैसे की बढ़ी। इसके बाद यहां पेट्रोल 87 रुपए 39 पैसे और डीजल 78.87 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। इसे लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सत्तारुढ़ बीजेपी पार्टी पर निशाना साधा है। 


पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए पूछा कि जो शिवराज सरकार कांग्रेस कार्यकाल में विपक्ष में बैठकर मूल्यवृद्धि पर विरोध करती आई है आज पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों को लेकर चुप क्यों है। मौन क्यों है। पूरे देश में सबसे महंगा पेट्रोल मध्यप्रदेश में है। लगातार आज 17 वे दिन भी पेट्रोल - डीज़ल की क़ीमतो में वृद्धि हुई है। कोरोना संकट में जनता पर महंगाई की मार पड़ी है।

PunjabKesari

पिछले 17 दिनों के दौरान पेट्रोल 8.50 रुपये और डीज़ल 10.12 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है। विपक्ष में मूल्यवृद्धि पर विरोध करने वाले आज ग़ायब है,मौन है? आज अवसर राहत प्रदान करने का है लेकिन जनता को राहत प्रदान नहीं की जा रही है। केंद्र सरकार व राज्य सरकार इस संकट काल में तत्काल पेट्रोल- डीज़ल पर करो में कमी कर जनता को राहत प्रदान करे।

PunjabKesari

पेट्रोल-डीजल के दाम में बेतहाशा बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस अब सड़क पर उतर रही है। कांग्रेस इस मूल्यवृद्धि के विरोध में व राहत की मांग को लेकर कल 24 जून को प्रदेश भर में आंदोलन करेगी। यह आंदोलन राज्यभर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ के निर्देश पर ब्लॉक से लेकर जिला स्तर तक किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News