20 साल के प्रेमी के साथ भागी 7 बच्चों की मां...बूढ़ी सास बोली- हफ्ते भर से गायब है दोनों

4/28/2022 7:02:14 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): प्यार अंधा होता है... ये तो आपने कई बार सुना होगा और इसी प्यार में अंधी होकर 7 बच्चों की मां और 50 वर्षीय महिला अपने बेटे की उम्र के 20 वर्षीय लड़के के साथ भाग गई है। जी हां महिला के पति बच्चे और उसकी सास का आरोप है कि 7 बच्चों की मां अपने आशिक के साथ पिछले 1 सप्ताह से गायब हैं। पीड़ित परिवार ने SP ऑफिस
7 बच्चों की मां की 3 बेटियों की हो चुकी शादी…
छतरपुर जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट और SP आफिस पहुंचे 55 वर्षीय हरिमोहन सेन बताते हैं कि 35 साल पहले उनकी शादी संजू सेन से हुई थी (जो कि अब 50 साल की है) इस दौरान उनके 7 बच्चे हुए जिनमें से 3 बड़ी बेटियों (38 साल की राखी, 35 साल की राजकुमारी, 33 साल की खुशबू ) की वह शादी कर चुके हैं जो अपने ससुराल में हैं।

PunjabKesari

फिलहाल 4 बच्चों को छोड़कर गई…
अब उनकी 2 बेटी  (14 साल की रिंकी 12 साल की काजल)  और 2 बेटे। (18 साल का परमानंद 16 साल का पुष्पेंद्र) हैं जो उनके साथ रहते हैं। और मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते है।

खेतों में कटाई के दौरान भाग गये…
हाल ही में वे सटई थाना क्षेत्र की पड़रिया चौकी अंतर्गत ग्राम हिम्मतपुरा पंचायत के चढेरनपुरवा में किसान के खेतों की कटाई करने गए थे। जहां 20 साल का लड़का महेश सेन भी कटाई कर रहा था। इसी बीच दोनों (मेरी पत्नी और महेश की) में बात-चीत होती रही और फिर कटाई खत्म करते ही दोनों वहीं से गायब हो गये। पत्नी की तलाश में वे उस लड़के के घर भी गये तो उसकी मां ने उल्टी धमकी देकर भगा दिया कि तुम्हारी बीवी मेरे लड़के को भगा ले गई अब मेरे घर आये तो तुम्हारी खैर नहीं।

PunjabKesari

मेहनत की कमाई का गेंहू तिली भी बेच गई पत्नी...
पति मनमोहन और बच्चों की माने तो उन्हें मेहनत कर खेतों में कटाई के दौरान साढ़े 3 बोरा गेहूं और आधा बोरा तिली मजदूरी में मिली थी और कुछ नगद रुपए भी जिसे वह बेचकर उनका पैसा लेकर वह गायब हो गई। जिससे अब उनके पास एक पैसा भी नहीं बचा वह फिलहाल अपनी बहन के यहां रहकर पत्नी को ढूंढ रहे हैं।

चौकी थाने के बाद पहुंचा SP आफिस और कलेक्ट्रेट...
मंगलवार 19 अप्रेल 2022 को पत्नी के भागने और साथ भागने वाले की शिकायत करने 20 अप्रेल 2022 को सटई थाना की पड़रिया चौकी भी गया और शिकायती आवेदन दिया वहां भी आवेदन तो लिया गया पर रिसीविंग नहीं दी गई। 25 अप्रेल 2022 को मैं परिवार सहित छतरपुर SP ऑफिस आया तो यहां भी मेरा शिकायती आवेदन ले लिया गया पर उसकी रिसीविंग नहीं दी गई।

PunjabKesari

तलाश में भटक रहा पूरा परिवार...
अब मैं मेरा परिवार मेरे बच्चे पत्नी की तलाश में आंशू बहाते दर-दर भटक रहे हैं और शाशन प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं कि मेरी पत्नी को तलाश कर मुझे वापिस दिलाया जाए और आरोपी महेश सेन को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाये ताकि सनद रहे और आगे किसी और के साथ ऐसा न कर सके किसी का परिवार बर्बाद न कर सके।

पुलिस का कहना...
मामले में डीएसपी शशांक जैन का कहना है कि जानकारी अभी ज्ञात हुई है। अगर थाने या हमारे पास आफिस में शिकायती आवेदन आया होगा तो मामले की जांच कर विधि संवत कार्यवाही करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News