MP के गृह मंत्री बोले- कमलनाथ ने मध्य प्रदेश को ऐसे लूटा जैसे मुहम्मद गजनवी ने भारत को लूटा था

11/24/2020 1:56:18 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के स्थाई होने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एक्शन में आ गए हैं। एक बार फिर से पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर बरसे। उन्होंने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बताते हुए कहा कि पूर्व की कमलनाथ सरकार को सदी की भ्रष्ट सरकार बताया और कहा कि कमलनाथ ने इस तरह जनता को लूटा है जैसे मुहम्मद गजनबी ने लूटा था। वहीं उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने की बड़ी वजह भी बताई।

PunjabKesari

गृह एवं जेल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम पहले से ही कह रहे थे कि सदी की भष्ट सरकार है। वल्लभ भवन को दलालों के अड्डा क्यों बना दिया था? कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिंधिया जी ने अपने आप को पार्टी(कांग्रेस) से इसलिए ही दूर किया था क्योंकि बोली लग रही थी को कौन कितनी उगाई करेगा। अब समझ में आया कि खजाना खाली क्यों हो गया। कमलनाथ खुद को अलग क्यों रखते थे। महिला एवं बाल विकास विभाग के कुपोषण का पैसा कांग्रेस राहुल बाबा के कुपोषण दूर करने में लगाया। सोशल वेलफेयर का पैसा गांधी वेलफेयर में हो रहा था जमा।

PunjabKesari

गृहमंत्री ने आगे कहा कि कमलनाथ ने जैसे गरीबों का पैसा लुटा मोहम्मद गजनबी की याद आ जाती है। मध्य प्रदेश के गरीबों का पैसा लूट कर कमलनाथ ने जघन्य अपराध किया है। उन्होंने कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर ये वर्गीश कौन है। कमलनाथ इस बात का जवाब दें। उन्होंने आगे कहा कि मध्य प्रदेश सरकार इस मामले की जांच कराएगी। विधि विशेषज्ञों से भी सलाह ली जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News