सिगरेट के लिए मर्डर... पहले सिगरेट खरीदी जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो पीट-पीटकर मार डाला

10/16/2021 3:14:23 PM

शहडोल(अजय नामदेव): शहडोल जिले के सुर्खियों में रहने वाले देवलौंद थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक दुकानदार से 4 लोगों ने सिगरेट खरीदी जब उसने ग्राहकों से पैसे मांगे तो उन्होंने विवाद करना शुरु कर दिया और पीट-पीटकर दुकानदार की हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक के बेटों ने मामले की थाने में शिकायत करने पहुंचे लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामला दर्ज करने से मना कर थाने से भागने दिया। काफी जद्दोजहद के बाद देवलौंद पुलिस ने 4 के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 को गिरफ्तार किया है। वही आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। फरार आरोपी के ऊपर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, जिले के अंतिम छोर स्थित देवलौंद थाना क्षेत्र के एमपीईबी कालोनी वार्ड नं 1 निवासी पप्पू सोनी की एमपीईबी चौराहे के सामीप एक छोटी टपरे में किराना की दुकान संचालित किए है। शुक्रवार रात विराट सिंह, संदीप सिंह, मोनू खान, पंकज वैश्य (जो की रेत के कारोबार से जुड़े हुए है। नामक युवकों ने दुकान में आकर पहले सिगरेट लिया जब पैसा देने की बारी आई तो विवाद करते हुए सिगरेट का पैसा देने से इनकार कर दिया,जिसको लेकर दुकानदार पप्पू व ग्राहकों के बीच विवाद होने लगा।  

PunjabKesari

देखते ही देखते युवक उसके साथ मारपीट करने लगे, जिससे दुकानदार पप्पू मदद की गुहार लगाई तो परिजन मदद के लिए पहुंचे। परिजनों को देख सभी आरोपी वहां से भाग खड़े हुए, जिसके बाद गंभीर अवस्था में  दुकानदार पप्पू को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां पप्पू ने दम तोड़ दिया, इस घटना की जानकारी लगते हुए देवलौंद पुलिस मौके पर पहुंच चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने विराट सिंह , संदीप सिंह, पंकज वैश्य को गिरफ्तार कर लिया है। वही अभी मोनू खान  फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

पुलिस ने मोनू खान के ऊपर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया है। वही इस घटना के बाद जब मृतक के बेटे मामले की शिकायत थाने करने पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने पहले तो शिकायत लेने से मना कर दिया और उनको थाने से जाने के लिए कहा ऐसा मृतक के बेटे पुलिस पर आरोप लगा रहे है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News