MP के गृहमंत्री ने ममता बनर्जी को बताया आदमखोर, कहा- बीजेपी कार्यकर्ताओं का कर रहीं शिकार

2/10/2021 2:21:00 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसा है।  मंगलवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली के बाद ममता ने कहा था कि वह बंगाल की रॉयल टाइगर हैं।

PunjabKesari

ममता दीदी के इस बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि जिस दुर्गा मां की सवारी को लोगों को रक्षा करनी चाहिए थी वह टाइगर आदमखोर हो गया है। इस आदमखोर टाइगर ने पश्चमि बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को अपना शिकार बनाया है।

 

पश्चिम बंगाल के प्रभारी बनाए गए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल में अभी परिवर्तन की बयार चल रही है। वहां जैसे-जैसे चुनाव पास आएंगे ये बयार आंधी में बदलेगी। मतदान के समय तूफान होगा और मतगणना के दिन सुनामी आएगी, जो बातें मैंने उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले कही थीं, वैसा ही बंगाल में होगा।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे ही बीजेपी और तृणमुला कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग शुरू हो गई है। मंगलवार को बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और राज्‍य की सीएम व तृणमूल सुप्रीम ममता बनर्जी 'बयान वार' में उलझे, जहां ममता ईस्‍ट बर्धमान और मुर्शिदाबाद जिले में प्रचार पर थीं। वहीं नड्डा बीरभूम के तारापीठ और झारग्राम के लालगढ़ में थे। झारग्राम के लालगढ़ एरिया, पूर्व में माओवादियों का गढ़ रह चुका है यहां बीजेपी अपना आधार बनाने की कोशिश में जुटी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News