नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को बताया इच्छाधारी हिंदू, कहा- कभी टोपी तो कभी टीके लगाकर चलते हैं

9/16/2021 4:01:19 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय भारत सरकार, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और लोक निर्माण विभाग मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के गृहमंत्री और प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर पहुंचे। इंदौर में उन्होंने मीडिया से बात कर कांग्रेस व कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाने साधे और तंज भी कसे।

PunjabKesari

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी वैष्णो देवी की यात्रा कर रहे हैं, केजरीवाल हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं, ममता बनर्जी दुर्गा मंत्र पढ़ रही है और मायावती के मंच से स्वस्तिवाचन हो रहा है जिसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद जाना चाहिये। वही उन्होंने राहुल गांधी को इच्छाधारी हिंदू बताया और कहा कि वो अपनी सुविधा के अनुसार धर्म को ग्रहण करते है, छोड़ते रहते हैं। वो कभी टोपी तो कभी टीके के साथ चलते है।

PunjabKesari

नरोत्तम मिश्रा ने कहा पहले लगता था कि राहुल गांधी बालपन में बोल रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि वह देश को, हिंदू धर्म को और आस्था को अपमानित करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते है। जिन्होंने भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह के नारे लगाए, उनसे मिलने सबसे पहले राहुल गांधी गए थे। वही सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक और सेना पर सवाल उठाने का काम सबसे पहले राहुल गांधी ने किया था। इसके साथ ही वैक्सीन से नपुंसकता और अन्य शब्दों का इस्तेमाल भी उन्होंने ही किया था। इन सब बातों का मतलब ये है कि जब भी देश को सम्मान मिलता है तो राहुल गांधी अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है। इसके साथ ही गृहमंत्री  ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी मूल पिंड विदेशी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static