तांडव के खिलाफ बीजेपी के दलित संगठन का तांडव, कहा- वेब सीरीज पर जल्द लगे प्रतिबंध

1/18/2021 11:12:14 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव का विरोध शुरू हो गया है। इस वेब सीरीज में देवी-देवताओं के अपमान के साथ में दलित समाज का भी अपमान बताया गया है जिसे लेकर आज अनुसूचित पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा प्रदर्शन किया गया और जल्द वेब सीरीज के डायरेक्टर पर FIR करने की मांग की है।

PunjabKesari

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिनों आ रही वेब सीरीज के जरिये हिन्दू धर्म और देवी देवताओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। हाल ही में प्रसारित की जा रही वेब सीरीज "तांडव" में भी इसी प्रकार से एक पात्र को महादेव बना कर उनके मुंह से अश्लील शब्दों का उच्चारण करवाया गया है।

PunjabKesari

भाजपा अजा मोर्चा के नगर अध्यक्ष राजेश शिरोड़कर के नेतृत्व में मोर्चा द्वारा तांडव वेब सीरीज के पोस्टर जलाकर इस घृणित कार्य का विरोध किया और सेंसर बोर्ड बनाकार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नज़र रखने व इस वेब सीरीज को प्रतिबंधित करने की मांग की।

PunjabKesari

रविवार को भाजपा अजा मोर्चा ने इस वेब सीरीज व अमेज़न प्राइम के खिलाफ हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्रता किये जाने को लेकर एफ.आई.आर की और तांडव वेब सीरीज़ का पोस्टर जलाकर विरोध किया। प्रदर्शन कारियों का कहना है कि यदि जल्दी ही एफ आई आर दर्ज नहीं की गई तो इंदौर शहर में लगे अमेजॉन प्राइम व तांडव के पोस्टरों को जलाया जाएगा और उग्र प्रदर्शन भी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News