जो काम पहले भीड़ करती थी, वो अब सरकार करने लगी है...ओवैसी ने बुलडोजर कार्रवाई को लेकर मोहन सरकार पर साधा निशाना

6/17/2024 3:52:10 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के मंडला जिले में कई लोगों के घरों से गोवंश मिलने के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मध्य प्रदेश सरकार पर करारा हमला किया है। ओवैसी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोजर चला दिया। जो काम पहले भीड़ करती थी वो अब सरकार करती है।

PunjabKesari

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि “2015 में अख़लाक़ के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बता कर एक हुजूम ने उनके घर में घुस कर उन्हें मार दिया था। ना जाने कितने मुसलमानों पर “तस्करी” और “चोरी” का झूठा इल्ज़ाम लगा कर उनका कत्ल कर दिया गया। जो काम पहले भीड़ करती थी वो काम अब सरकार कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोजर चला दिया। ना-इन्साफ़ी का सिलसिला थमता नहीं। चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी, घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं, क़त्ल मुसलमानों के ही होते हैं। जिन्हें झोली भर-भर के मुसलमानों का वोट मिलता है, वो क्यों चुप हैं?”

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के मंडला जिले में पुलिस को सूचना मिली थी कि भैंसवाही गांव से गौ और मांस की तस्करी की जा रही है। इसके बाद एसपी और नैनपुर एसडीओपी ने पुलिस टीम के साथ गांव में छापेमारी की। जहां 11 घरों में फ्रीज में से बीफ मिला था। इस दौरान पुलिस ने 85 गोवंश और करीब 150 किलो अवशेष बरामद कर किए। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था। जबकि बाकी 10 आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गोवंश वध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी। इतना ही नहीं घटना के बाद राजस्व विभाग की टीम ने आरोपियों के अवैध मकान पर बुलडोजर चलवा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News