मैं चीखी तो जान से मारने की धमकी दी... रीवा गैंगरेप पीड़िता ने बताई रोंगटे खड़े कर देने वाली आपबीती

Saturday, Oct 26, 2024-01:09 PM (IST)

रीवा (गोविंद सिंह) : मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र में पति के सामने दरिंदगी का शिकार हुई पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि हम लोग भैरव बाबा मंदिर गए दर्शन करने गए थे। फिर वहां से हम लोग लौट रहे थे एक गुंडा आया फिर हम लोग भागने की कोशिश किए। लेकिन इतने में चार गुंडे सामने से आ गए और हमें मारने लगे। हम लोग पूछे कि क्यों मार रहे हैं वो हम लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

PunjabKesari

उसमें से एक बता रहा था कि हम मीडिया प्रभारी के लड़के है फिर वो बोला पुलिस को बता दो चाहे कलेक्टर को पुलिस हमारा कुछ नहीं कर पाएगी। फिर हम लोग बोले हम लोगों को छोड़ दीजिए हम लोग पति पत्नी है तो भी हम लोगों के साथ गलत कर रहे थे। हमारे साथ पांच लोगों ने गलत किया है वीडियो भी बना रहे थे हम लोगों की और धमकी दे रहे थे। उन लोगों ने कहा कि ये हमारा रोज का काम है।

PunjabKesari

बता दें कि रीवा के गुढ़ थाना क्षेत्र में दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए कई लोगों ने मिलकर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जहां भैरव बाबा मंदिर में दर्शन के लिए आए दंपत्ति के साथ आरोपियों ने पहले जमकर मारपीट की फिर पति को पेड़ से बांधकर पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले के कई संदेहियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने इस घटना में 5 लोगों के शामिल होने की बात पुलिस को बताई है जबकि इस घटना में उनके साथ कुछ सहयोगी भी शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News