PM मोदी के स्वच्छ भारत का साध्वी प्रज्ञा ने उड़ाया मजाक! कहा- हम नाली साफ करने के लिए नहीं बने हैं

7/21/2019 6:56:15 PM

भोपाल: अपने बयानों के कारण अकसर सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी नेत्री साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के  स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक बेतुका बयान दिया है। भोपाल से सांसद सांसद साध्वी प्रज्ञा सीहोर पहुंची थीं। इस बीच उन्होंने सफाई कराने के सवाल पर कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नही बने हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाने के लिए कई बार खुद भी झाड़ू उठाई है। लेकिन उनकी ही पार्टी की सांसद का यह बयान इस अभियान में पलीता लगाते नजर आ रहे हैं।  

 


साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि 'हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं। हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम ईमानदारी से करेंगे'।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Sehore News, Sadhvi Pragya, Disputed Statement

विवादों से रहा है पुराना नाता
इससे पहले भी साध्वी प्रज्ञा अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत में ही शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दे चुकी हैं। प्रज्ञा ने कहा था कि उन्होंने मुंबई एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे को श्राप दिया था और इसके एक माह बाद आतंकवादियों की गोलियों से उनकी मौत हो गयी। प्रज्ञा के इन बयानों की सभी ने आलोचना की थी। यहां तक कि उनकी पार्टी बीजेपी ने भी स्वयं को उनके बयानों से अलग कर लिया। चुनाव आयोग ने साध्वी के शहीद करकरे पर दिये गये बयान पर कार्रवाई करते हुए उनके चुनाव प्रचार पर 72 घंटे के लिये प्रतिबंध लगा दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके बयानों से असहमती जता चुके हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Sehore News, Sadhvi Pragya, Disputed Statement

नाथूराम गोड़से को बताया था देशभक्त
प्रज्ञा ने कहा था कि 'नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे.' प्रज्ञा ने कहा था कि' नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोग अपने गिरेबां में झांक कर देखें। ऐसे लोगों को इस चुनाव में जवाब दे दिया जाएगा।' हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपने इस बयान पर माफी मांग भी मांग ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News