पाकिस्तान और चीन में ट्रेनिंग लेकर हिंदुस्तान में आतंक फैलाने के थे मंसूबे, Indore में पकड़ा गया खूंखार सरफराज

2/28/2023 12:22:52 PM

इंदौर(सचिन बहरानी) : पाक और चीन में आतंकी ट्रेनिंग लेकर भारत में आतंकी हमला करने के संदेह में NIA के अलर्ट पर इंदौर पुलिस ने देर रात सरफराज मेमन को हिरासत में लिया। सूत्रों की मानें तो सरफराज देश में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। एनआईए ने मुंबई पुलिस को ईमेल कर जानकारी दी थी जिसमें पासपोर्ट, आधार कार्ड और उसकी फोटो भेजी थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इंदौर पुलिस को जानकारी दी थी।

PunjabKesari

सरफराज मेमन इंदौर के ग्रीन पार्क कालोनी का रहने वाला है। एनआईए ने मुंबई और इंदौर पुलिस को अलर्ट किया था। जानकारी के बाद इंदौर इंटेलिजेंस पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की थी। सरफराज के पासपोर्ट में 15 बार चीन और हांगकांग जाने की एंट्री मिली। इसके बाद एनआईए को इनपुट मिला था कि मुंबई सहित देश के कुछ राज्यों में हो बड़ी आतंकी घटना सकता है। एनआईए को यह भी जानकारी मिली थी कि सरफराज पाकिस्तान चीन और हांगकांग से आतंकी ट्रेनिग लेकर भारत लौटा है। देश के कई राज्य उसके निशाने पर थे।

PunjabKesari

मुंबई एटीएस राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के अधिकारी आज इंदौर पहुंच सकते हैं। सरफराज इंदौर पुलिस को गुमराह कर रहा है। पुलिस कमिश्नर सहित देर रात तक अधिकारी पूछताछ करते रहे। बताया जा रहा है कि सरफराज के माता पिता को थाने पर बैठाया उसके बाद सरफराज पुलिस के हत्थे चढ़ा। मुंबई एटीएस और राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी कुछ ही घंटे में इंदौर पहुंचने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News