सिंधिया का कांग्रेस को करारा जवाब- मैं भू-माफिया नहीं, क्या राजवंश में पैदा होना कोई गलती है ?

10/9/2020 12:54:59 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भूमाफिया बता रही है, उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने के लिए एक बड़ा मुद्दा कांग्रेस ने बना लिया है। कांग्रेस के भूमाफिया के आरोपों पर पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बड़ा बयान दिया है। सिंधिया ने कहा है कि 'ये संपत्ति मेरी 300 साल पुरानी है और सवाल तो मैं उन लोगों से करना चाहता हूं, जो नए-नए महराजा बने हुए हैं। मैं एक परिवार विशेष में पैदा हुआ हूं यदि यह मेरी गलती है तो मैं स्वीकार करता हूं।'

PunjabKesari

दरअसल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगातार कांग्रेस हमलावर है। ग्वालियर में सिंधिया ट्रस्ट के द्वारा जमीन अपने नाम कराए जाने को लेकर लगातार कांग्रेस सिंधिया को भूमाफिया साबित करने में लगी हुई है, इन आरोपों पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कांग्रेस पर पलटवार किया है।

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोलते हुए सिंधिया को राज्य का सबसे बड़ा भूमाफिया कहा था. इसके साथ ही कांग्रेस के और नेता इस तरह के बयान दे चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News