कमलनाथ के 'नालायक' कहने पर शिवराज सिंह ने कुछ यू किया रिएक्ट (Video)

9/20/2020 1:41:50 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर):  मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर अब जुबानी जंग में तब्दील हो गया है। राजनेता एक दूसरे पर तंज कसने में अपशब्दों का प्रयोग करने लगे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को ग्वालियर दौरे दौरान प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम शिवराज 'नालायक' कह दिया। जिस पर मुख्यमंत्री ने भी उनपर जमकर पलटवार किया है।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि यदि कमलनाथ को आरोपों की कीचड़ ही अच्छी लग रही है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। कौन लायक है, कौन नालायक, यह तो जनता तय करती है। आपने कौनसा लायकी का काम किया। आपकी सरकार ने जो काम किया वो क्या लायकी था। आपने जनता को धोखा दिया, किसानों से झूठ बोला। जनता तय करेगी कौन नालायक है और कौन लायक मैं सबको लायक कहता हूं, मुझे कोई फर्क नहीं। अब कमलनाथ खुद इस पर विचार करें। 'जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी'। 

PunjabKesari

ग्वालियर में कर्ज माफी को लेकर भड़क गए थे कमलनाथ
दरअसल कमलनाथ दो दिवसीय ग्वालियर दौरे पर थे और शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर्जमाफी का जिक्र करते हुए पूर्व सीएम ने शिवराज पर अपशब्द का प्रयोग कर दिया। उन्होंने कहा ''हमने 2 लाख तक कर्जा माफ करने की बात कही थी। इसके बाद उन्होंने सीएम को नालायक कह दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News