Lok Sabha Election 2024: दिग्विजय को करारी शिकस्त देने वाली प्रज्ञा ठाकुर का टिकट काटने का BJP का प्लान तैयार

3/1/2024 4:44:49 PM

भोपाल: BJP ने अपने 100 लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट तैयार कर ली है।देर रात तक बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई जिसमें पीएम मोदी की मौजदूगी में भाजपा उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए गए। सूत्रों की मानें तो एक - दो के भीतर पहली लिस्ट जारी हो सकती है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा मध्य प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट भोपाल की चर्चा जोरों पर है। इस बार भोपाल से शिवराज सिंह चौहान को मैदान में उतारने का प्लान है। यहां से 2014 से ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर सांसद हैं और इस बार भाजपा उनका पत्ता काटा जा सकता है।

PunjabKesari

साध्वी प्रज्ञा से नाराज रहा हाईकमान

भोपाल से भाजपा सांसद अपनी बयानबाजी को लेकर लगातार चर्चा में रही। कभी कभार तो विपक्ष के साथ साथ भाजपा हाईकमान भी उनकी बयानबाजी से परेशानी से घिरी है। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर बीजेपी चारों ओर से घिर गई थी। इसके बाद न सिर्फ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कड़े शब्दों में प्रज्ञा के बयान की निंदा की थी। पीएम मोदी ने सख्त लहजे में कहा था कि प्रज्ञा और बाकी लोग जो गोडसे और बापू के बारे में बयानबाजी कर रहे हैं, वह खराब है। भले ही प्रज्ञा ने माफी मान ली हो, लेकिन मैं दिल से उन्हें कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।

PunjabKesari

विधानसभा चुनाव के दौरान शिवराज ने हाईकमान का मोह लिया मन

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को प्रदेश की कमान न सौंपी हो, लेकिन चुनाव और कार्यकाल के दौरान उनके किए कार्यों को लेकर हाईकमान खासा प्रभावित थी। यही वजह है कि शिवराज सिंह चौहान को लोकसभा भेजने की तैयारी है और इस बार मध्य प्रदेश की सबसे खास और अहम सीट भोपाल से उन्हें मैदान में उतारा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News