रूठे पूर्व मंत्री को मनाने पहुंचे शिवराज तो सभा में लगे रुस्तम सिंह जरुरी है... के नारे (Video)

9/25/2020 2:01:40 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): उपचुनावों के औपचारिक ऐलान से पहले ही पूरी तरह चुनावी मूड में आ चुकी बीजेपी कांग्रेस पर लगातार हमला कर रहे है।  गुरुवार को मुरैना अल्प प्रवास पर सुर्जनपुर प्रदेशाध्यक्ष के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने आये मुख्यमंत्री, सिंधिया ओर गृहमंत्री मिश्रा वापिसी में मुरैना विधानसभा क्षेत्र के बानमौर स्थित भाजपा से नाराज पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह के फॉर्म हाउस पहंचे। सूत्रों की माने तो पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह टिकट नहीं मिलने से नाराज है यहां तक कयास लगाए जा रहे है कि रुस्तम सिंह कांगेस में जाने वाले है तभी आज यहां मुख्यमंत्री आये है।

PunjabKesari

जहां सभा मे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने पूर्ववर्ती कमलनाथ पर विकास कार्य ना करने का आरोप लगाया कहा कि कमलनाथ रोते रहते थे कि पैसा नहीं है पैसा नहीं है मैं तो जनता का भला करने आया हुं ले जाओ दोनों हाथों से किसान मजदूर के लिये कभी मना नहीं किया। तभी सभा में लगे 'मुरैना की मजबूरी है रुस्तम सिंह जरूरी है कि नारे' उसका पलटवार कर मुख्यमंत्री ने कहा अरे काये की मजबूरी है शिवराज साथ में है रुस्तम सिंह जी का पहले भी सम्मान रहा है और हमेशा रहेगा लेकिन रघुराज सिंह कंसाना को जिताना जरूरी है तभी मामा परमानेंट मुख्यमंत्री बना रहेगा। भाजपा का साथ दो और भाजपा को जिताओ।

PunjabKesari

वही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस पर हमला बोला। मुरैना विधानसभा क्षेत्र के बानमौर में आयोजित एक जनसभा के दौरान सिंधिया ने कांग्रेस दिग्विजय सिंह और कमलनाथ ने राज्य की जनता को धोखा दिया। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने 15 महीनों में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। उन्होंने शिवराज सिंह सरकार के लिए 8000 करोड़ रुपये का कर्ज छोड़ा। कमलनाथ ने फसल बीमा योजना के एक भी पैसे का वितरण नहीं किया आने वाला उपचुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगा।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News