CM शिवराज व उमा भारती की सभा में लगे बंद करो मतदान, बिक जाते हैं श्रीमान के नारे(VIDEO)

9/16/2020 6:42:08 PM

रायसेन: मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को माफ करने के मूड में नजर नहीं आ रही। इसका सबसे बड़ा उदाहरण राज्य की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के प्रचार में जुटे सिंधिया के विरोध के रुप में देखने को मिल रहा है। दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक मंत्री-पूर्व विधायकों के साथ साथ प्रदेश की शिवराज सरकार को जनसंपर्क के दौरान कभी काले झंडे दिखाकर या फिर नारेबाजी से विरोध किया जा रहा है।

PunjabKesari

इसी कड़ी में मंगलवार को रायसेन में भी सीएम शिवराज और भाजपा की दिग्गज नेत्री उमा भारती को विरोध का सामना करना पड़ा, उनकी सभा में युवाओं द्वारा बन्द करो मतदान बिक जाते हैं श्रीमान के नारे लगाए गए। इन नारों का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती रायसेन में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए डॉक्टर प्रभु राम चौधरी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां सरकार द्वारा लगभग 200 करोड़ के विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया गया। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान के भाषण से पहले सभा में बन्द करो मतदान बिक जाते हैं श्रीमान के नारे लगना शुरु हो गए। इतना ही नहीं सभा में प्रभुराम चौधरी के खिलाफ भी एंटी हार्स ट्रेडिंग फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर आने वाले कुछ दिनों में उपचुनाव होना तय हैं। वहीं कांग्रेस नेता व राजगढ़ की ब्यावरा विधानसभा के विधायक के निधन के साथ एक और सीट पर उपचुनाव होंगे। इसके साथ ही कांग्रेस के लिए यह बढ़ती सीटें परेशानी का सबब बनती जा रही है क्योंकि बीजेपी को सत्ता में बने रहने के लिए 9 सीटों पर जीत हासिल करनी पड़ेगी। हालांकि हर जगह हो रहे विरोध के मद्दे नजर ये राह आसान नजर नहीं आ रही।

PunjabKesari
 


meena

Related News