प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान

4/16/2024 10:34:02 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर किले से कूद कर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। मृतिका की पहचान आकृति भदौरिया उर्फ सृष्टि भदौरिया (20) के रुप में हुई है, जो बीए एलएलबी तृतीय वर्ष की छात्रा है। आकृति भदौरिया गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी संजय भदौरिया की इकलौती संतान बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि प्यार में धोखा मिलने पर मृतिका ने यह खौफनाक कदम उठाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।  

निजी विश्वविद्यालय से बीएएलएलबी की तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही आकृति भदौरिया का आदित्य शर्मा के नाम से अफेयर था। लेकिन कई महीनों से वह उसे धोखा दे रहा था। दो माह पहले ही उसने किसी दूसरी युवती से शादी भी कर ली थी। इसके बावजूद भी वह छात्रा से रुपये तक ऐंठता रहा। जब छात्रा को शादी के बारे में पता लगा तो सोमवार को पहले तो फोन पर ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ा हुआ। इसके बाद वह यूनिवर्सिटी से सीधे किले पहुंच गई। किले पर छात्रा के साथियों ने ब्वॉयफ्रेंड को बुलाया। ब्वॉयफ्रेंड यहां भी छात्रा से झगड़ा करने लगा, छात्रा ने उसके सामने ही किले की दीवार से तलहटी में छलांग लगा दी।

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि धोखा दे रहे युवक ने उसे किले की दीवार से धक्का दिया है। आदित्य के अलावा नितिन चौहान और रोहित व दो अन्य छात्र पर भी षड्यंत्र में शामिल है। मंगलवार सुबह छात्रा के शव का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुष्कर कालोनी में रहने वाले संजय सिंह भदौरिया भारतीय सेना से रिटायर होने के बाद गृह मंत्रालय में बतौर सुरक्षा अधिकारी नियुक्त हो गए। वह दिल्ली में ही रहते हैं। ग्वालियर में परिवार रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News