BJP को स्वीकार नहीं कर पा रहे सिंधिया समर्थक ! दो मंत्रियों के कार्यक्रमों के पोस्टर से वीडी शर्मा गायब

9/11/2020 12:30:57 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): उपचुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई दिग्गज चंबल अंचल में सभाएं करने पहुंचे। मुरैना जिले की 5 विधानसभाओं में होने वाले उपचुनाव के मद्दे नजर अंबाह, दिमनी विधानसभाओं में करोड़ों रुपये के भूमि पूजन और शिलान्यास भी किये गए। उपचुनाव को लेकर करोड़ों रुपये की घोषणाएं भी हुई।

PunjabKesari

वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रम में गुटबाजी भी दिखी, मंच के बैनर से प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का फोटो गायब मिला जबकि प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का गृह नगर भी इसी विधानसभा में आता है। एक तरफ दिमनी विधानसभा क्षेत्र में कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने सभा कराई तो वहीं अंबाह विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक कमलेश जाटव के नेतृत्व में सभा हुई। दोनों ही कार्यक्रम स्थलों के मंच के बैनर से वीडी शर्मा का फोटो गायब मिला। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, दिमनी विधानसभा के रतिराम पुरा में हेलीपैड पर पहुंचे। जहां बड़ी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया गया। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभा में कहा कि यह चंबल की माटी है जो इस माटी के साथ गद्दारी करता है उसको चंबल की माटी कभी माफ नहीं करती है। पूर्व की सरकार ने यहां की जनता से किये वायदे पूरे नहीं किए। किसानों का कर्जा माफ नहीं किया। इसलिए जनता,किसानों से किये वादों को पूरा करने के लिए ही हम यहां एक साथ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Related News

Recommended News