MP News: अगले कुछ घंटों में मध्य प्रदेश को मिल सकता है मुखिया, दिल्ली से भेजे गए पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में होगी विधायक दल की बैठक...

12/10/2023 11:21:55 AM

भोपाल। MP में नए मुखिया पर 3 दिसंबर से बना सस्पेंस अगले कुछ ही घंटो तक बने रहने की संभावना है। बता दें की सोमवार 11 दिसंबर को पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद ही नए सीएम का ऐलान हो जाएगा। जानकर राजस्थान की तरह मध्य प्रदेश में भी सीएम का चुनाव टेढ़ी खीर होना बता रहे हैं। 

PunjabKesari

• मध्यप्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने किया बड़ा दावा


जहां एक तरफ मुख्यमंत्री की कुर्सी पर लगातार चर्चा चल रही है। तो वहीं इन सबके बीच मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रभारी मुरलीधर राव ने बीते शुक्रवार को ये दावा किया कि अगले दो दिनों में तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों का खुलासा हो जाएगा। पार्टी ने तीन राज्यों के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए हैं, पर्यवेक्षक संबंधित राज्यों का दौरा करेंगे और पार्टी दो दिनों के भीतर उन तीन राज्यों के लिए अपने मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा करेगी। 


• लोकसभा की तैयारी में जुटे शिवराज


सीएम की रेस में चल रहे शिवराज इन दिनों बने सस्पेंस के बीच प्रदेश के अलग - अलग जगहों पर जा रहे है। बीते कुछ दिनों पहले छिंदवाड़ा पहुंच कर सीएम शिवराज ने ये कहा की ''आज से हम शुरू कर रहे हैं मिशन मध्य प्रदेश का, मिशन-29, मिशन 29 का मतलब है, मध्य प्रदेश में लोकसभा की सीटें हैं 29, ये मेरी दृढ़ इच्छा है, इसके लिए हम जी-जान से मेहनत करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News