इंदौर में लुट गई ‘सावधान इंडिया’ की कलाकार! बीच सड़क पर पर्स छीनकर भाग गए लूटेरे

11/25/2021 5:54:46 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में सावधान इंडिया की टीवी कलाकार पूनम यादव उर्फ चाहत सिंह से लूट का मामला सामने आया है। जहां संयोगितागंज थाना क्षेत्र के जीपीओ के पास से गुजर रही टीवी कलाकार का पर्स छीनकर लूटेरे भाग गए। हालांकि उन्होंने लूटेरों का 3-4 किलोमीटर तक पीछा भी किया लेकिन सफल नहीं हुए। मामले को लेकर पूनम को बहुत सी शिकायतें है। उनका कहना है कि शोर मचाने पर भी किसी राहगीर ने उनकी मदद नहीं की। वहीं पुलिस ने भी रात को शिकायत दर्ज नहीं की और सुबह आने का बोल दिया।

PunjabKesari

दरअसल, सावधान इंडिया की कलाकार पूनम इंदौर की ही रहने वाली है और मुंबई में टीवी शो में काम करती है।  उसकी मां को हार्ट अटैक आया था। उनकी मां अरविंदो अस्पताल में भर्ती है। मां के मिलने के बाद वह घर लौट रही थी तभी बाइक सवार बदमाश ने उसे निशाना बनाया। युवती ने बदमाश का 3 से 4 किलोमीटर तक पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पूनम संयोगिता गंज थाने में शिकायत की गई है अज्ञात बदमाश के खिलाफ पर्स छीनने का मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

पूनम ने बताया कि उन्होंने सावधान इंडिया, कुमकुम भाग्य, महादेव सहित कई सीरियल में वह पार्टिसिपेट कर चुकी है। पिछले दिनों उनकी मां अरविंदो अस्पताल में भर्ती है। तभी से वह इंदौर में रुकी हुई है। 22 नवम्बर की रात वह अपनी स्कूटी से अरविंदो अस्पताल से अपने घर जा रहे थी। भाजपा कार्यालय के आगे नगर निगम जोन 11 के सामने अचानक एक बाइक सवार ने उसकी गले में टंगा पर्स छीना और भागने लगा। पूनम ने उसका पीछा किया लेकिन आरोपी भाग निकला। पूनम का कहना है कि उन्होंने काफी शोर मचाया लेकिन किसी भी राहगीर ने उसकी मदद नहीं की।

PunjabKesari

रात में ही वह संयोगितागंज थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंची। लेकिन पुलिस ने आवेदन देने की बात कह दी। फिर 23 नवम्बर को बुलाया गया सुबह 12 बजे तक भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। उसके बाद उसने कही से पुलिस को फ़ोन लगवाए तब जा कर 24 नवम्बर को मामले में प्रकरण दर्ज किया गया। पूनम के अनुसार उसके पर्स में दो आई फोन, 15000 नगदी सहित कुछ दस्तावेज रखे हुए थे। पूनम ने कहा कि वह इंदौर अपने परिवार को सरप्राइस देने आई थी क्योंकि उसका कोई गाना लांच होने वाला है। लेकिन उसकी मां को हार्ट अटैक आ गया जिसके कारण वह अस्पताल में मां की सेवा में लग गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News