मौत से पहले का आखिरी वीडियो: सांप को हाथ में पकड़कर खेल रहा था युवक, समझाने पर भी नहीं माना और…

12/29/2021 7:59:21 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): कहते हैं कि एक छोटी सी लापरवाही जिंदगी पर भारी पड़ सकती है। इसका उदाहरण छिंदवाड़ा में देखने को मिला जहां युवक को जरा भी अंदाजा नहीं है कि कुछ पल बाद उसकी मौत हो जाएगी। उसकी मौत से पहले का आखिरी वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, युवक ने हाथ में एक सांप पकड़ रखा है, बाकी अन्य लोग सांप को डर डर कर माथा टेक रहे हैं लेकिन युवक बेखौफ मौत से खेल रहा है। तभी सांप उसे काट लेता है और कुछ ही देर बाद युवक की मौत हो जाती है। उमरेठ तहसील के मानकादेही खुर्द में एक युवक रसेल वाइपर प्रजाति के सांप को पकड़ कर उससे खेल रहा था, तभी उसके बाएं हाथ में सांप ने काट लिया। नागपुर के अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

PunjabKesari

दरअसल छिंदवाड़ा से महज 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम मानकादेही खुर्द में एक घर में सांप निकला तो मोहल्ले वाले इक्ट्ठा हो गए। तभी वहां के रहने वाले युवक मनोज युवनाती ने उसे पकड़ लिया। सांप रसेल वाइपर जाति का बताया जा रहा है। युवक उसे अपने हाथों में लेकर उसके साथ खेलने लगा लगा। आस पास के लोग डर के मारे दूर से ही युवक को सांप से दूर रहने की समझाइश दी लेकिन वह नहीं माना। यह लापरवाही युवक को बहुत भारी पड़ी।

PunjabKesari

तभी सांप ने उसके बाएं हाथ में काट लिया। सांप के काटते ही युवक ने रसेल वाइपर को नीचे फेंक दिया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। युवक की हालत बिगड़ते देख लोग उसे जिला चिकित्सालय ले गए। वहां से हालत बिगड़ने पर उसे नागपुर रेफर कर दिया गया और नागपुर पहुंचने से पहले उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News