अंतिम संस्कार से पहले जिंदा हो गया शख्स... चिता पर रखते ही शरीर में हुई हलचल, चेक किया तो चल रही थी नब्ज

6/2/2023 12:22:16 PM

मुरैना (सजंय दीक्षित): मध्य प्रदेश के मुरैना से एक बेहद हैरान और चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक शख्स के अंतिम संस्कार की पूरी तैयारी हो चुकी थी उसके घरवाले मृत समझकर उसको अंतिम संस्कार के लिए श्मसान घाट भी ले गए लेकिन जैसे ही उसे चिता पर रखा तो अचानक ही उसके शरीर में हलचल हुई जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए। आनन-फानन में शख्स को चिता से नीचे उतारा गया और चैक किया गया। परिजनों ने शमशान घाट में निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर को बुलाया और इसीजी कराई। जिसमें पता चला कि  कुछ हद तक शख्स की सांसे चल रही है। फिर परिजनों ने आव देखा न ताव फटाफट उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।
 

  PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मुरैना शहर के वार्ड क्रमांक-47 में रहने वाले जीतू नाम के शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों का कहना था कि किसी जहरीले जीव ने उंगली में काटा था।

PunjabKesari

परिजन उसे अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर पहुंचे,लेकिन वहां पर अचानक जीतू के शरीर में हरकत देखी गई। जानकारों ने नब्ज चेक की पता चला कि हलचल हो रही है। फिर वहीं पर डॉक्टर बुलाया गया और उपचार किया जाने लगा। इसके बाद घरवाले उसको लेकर ग्वालियर अस्पताल के लिए रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News