मां तुझे सलाम...गाने पर डांस करते करते फौजी को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, परफार्मेंस समझकर बच्चे बजाते रहे तालियां (VIDEO)

Friday, May 31, 2024-07:02 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में एक रिटायर्ड फौजी को स्टेज पर डांस परफार्मेंस करते करते हार्ट अटैक आ गया। फौजी ने हाथ में तिरंगा पकड़ रखा था। हैरान कर देने वाली यह कि हॉल में बच्चे और कई अन्य लोग शामिल थे और देशभक्ति का गाना 'मां तुझे सलाम' बज रहा था। बच्चे और बाकी लोग इस अनहोनी से बेखबर ताली बजाते रहे और म्यूजिक भी बजता रहा। 

PunjabKesari
देखिए वीडियो....

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के फूटी कोठी स्थित अग्रसेन स्थित योग केंद्र में मां तुझे सलाम... देशभक्ति गीत पर प्रस्तुति देते समय रिटायर्ड फौजी बलविंदर सिंह छाबड़ा का शुक्रवार 31 मई को हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे स्टेज पर गिर पड़े। उनके हाथ में तिरंगा था तो लोग और वहां मौजूद बच्चे इसे परफॉर्मेंस और डांस समझते रहे और तालियां बजाते रहे।

PunjabKesari

रिटायर्ड फौजी बलविंदर सिंह छाबड़ा मुख्य रूप से वह लाफ्टर योग और वेट लॉस का योग करते थे। योग शुरू करने से पहले वह देशभक्ति की प्रस्तुति देना चाहते थे और उसके बाद योग की शुरुआत करना चाहते थे।

PunjabKesari

पर पहली प्रस्तुति में ही यह घटनाक्रम हो गया और उन्हें मौके पर सीपीआर दिया गया तो वह उठकर बैठ गए उसके बाद अस्पताल ले जाया गया। जहां ईसीजी किया गया और उनकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News