शिवराज के MP का हाल देख लो! सरकारी काम करवाने के लिए दंडवत कर नगरपालिका पहुंचा युवक

12/30/2020 5:32:33 PM

हरदा: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सरकारी काम करवाने के लिए लोगों की चप्पलें घिस जाती है लेकिन मध्य प्रदेश में तो हद ही हो गई। सरकारी काम करवाने के लिए घटनों पर नहीं बल्कि युवक दंडवत होकर आया। जी हां बेहद हैरान करनेवाला मामला हरदा जिले का है जहां अपना काम करवाने के लिए एक युवक दंडवत होकर नगरपालिका कार्यालय पहुंचा।

PunjabKesari

जहां अपनी अर्जी पर मोहर लगवाने के लिए एक युवक दंडवत करते हुए नगर पालिका कार्यालय पहुंचा। जानकारी के मुताबिक युवक विजय बजाज हरदा जिले के वार्ड नंबर 24 के बाहेती कॉलोनी का रहने वाला है। वहां के लोग पिछले लगभग 9 साल से सड़क निर्माण का इंतजार कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क निर्माण के लिए आश्वासन तो शासन प्रशासन की ओर से भरपूर मिलता है पर कार्य अभी तक नहीं हुआ। वहीं सड़क खराब होने के चलते हैं लोगों को आने-जाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता।

PunjabKesari

ऐसे में सड़क निर्माण की राह देखते-देखते विजय बजाज के सब्र का बांध टूट गया और वह एक अलग ही अंदाज में सड़क निर्माण की अर्जी लेकर नगर पालिका पहुंचे। बताया जा रहा है कि विजय बजाज दंडवत यात्रा करते कॉलोनी से नगर पालिका पहुंचे। विजय बजाज का इस दंडवत यात्रा को लेकर कहना है कि जैसे लोग अपनी मनोकामना पूरी करवाने के लिए भगवान के पास दंडवत होकर पहुंचते है वैसे ही मैं भी अपनी अर्जी लेकर नगरपालिका कार्यालय आया हूं। शायद अब मेरी मनोकामना पूरी हो जाए और सरकार मेरी अर्जी कबूल कर लें। 


meena

Related News