पत्नी, परिजनों और सैंकड़ों समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने पहुंचा दुष्कर्म का आरोपी, जानिए पूरा मामला

9/20/2021 5:50:03 PM

खरगोन(ओम रामनेकर): मध्य प्रदेश के खरगोन में एक बेहद दिलचस्प मामला देखने को मिला। जहां दुष्कर्म का आरोपी अपने सैकड़ों समर्थकों और परिजनों के साथ रैली के रूप में खरगोन कोतवाली थाने में गिरफ्तारी देने पहुंचा। ये आरोपी कोई और नहीं देवनालिया गांव का सरपंच भूरेलाल बिलवाले हैं जिस पर आरोप है कि उसने एक युवती से शादी के नाम पर दुष्कर्म किया था। हालांकि आरोपी सरपंच ने अपने आपको निर्दोष बताते हुए झूठे मामले में फंसाने का भी आरोप लगाया है। वही सरपंच की पत्नी ने भी अपने पति का बचाव किया है। इधर बिस्टान की घटना के बाद से अलर्ट मोड़ पर चल रही पुलिस ने सैकड़ों आदिवासियों के आने की खबर के बाद पूरे थाना परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया था।

PunjabKesari

दरअसल, खरगोन जिले के बरुड थाना क्षेत्र के देवनालिया गांव के वर्तमान सरपंच और आम आदमी पार्टी से भगवानपुरा विधानसभा से चुनाव लड़ चुके भूरेलाल बिलवाले पर एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

PunjabKesari

इसी मामले में गिरफ्तारी देने के लिए सरपंच गिरफ्तारी देने पहुंचा। इस दौरान सरपंच का दावा किया कि उसने युवती से बाकायदा कोर्ट मैरिज की थी जिसका प्रूफ उसके पास है। सरपंच ने कहा कि कोर्ट इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी कर देगा।

PunjabKesari

इस दौरान भूरेलाल बिलवाले ने मीडिया के सामने युवती से शादी करने के डाक्यूमेंट भी पेश किए गए। आरोपी सरपंच का कहना है कि में आरोपी नहीं हुं मैं निर्दोष हुं। मुझे फंसाया जा रहा है।

PunjabKesari

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती को एएनएम कोर्स के लिए मैंने पैसे दिए थे जिसके बाद युवती ने ही मुझसे शादी का प्रस्ताव दिया था। उसके बाद 2 नवम्बर 2019 को हमने कोर्ट मैरिज की थी जिसके प्रमाण मेरे पास है। मैं मेरी राजी मर्जी और खुशी से गिरफ्तारी देने आया हुं। अब मैं न्यायालय में भी अपना पक्ष रखूंगा।

PunjabKesari

जबकि आरोपी की पत्नी सीमा बाई का कहना है कि वर्ष 2017 से सम्बंध थे। इस दौरान मैंने युवती को समझाईस भी दी थी। इसी कारण मैंने अपने पति तक को छोड़ दिया था। लेकिन वह मेरे पति को फंसाना चाहती है।

PunjabKesari

वही एएसपी नीरज चौरसिया का कहना है कि गत 13 सितम्बर को एक युवती द्वारा खरगोन कोतवाली में दुष्कर्म की एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद आरोपी अपने साथियों के साथ गिरफ्तारी देने आया था। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी द्वारा दुष्कर्म किया है या नहीं इसकी विवेचना की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static