MP: भाजपा विधायक की बिगड़ी तबीयत, वीडियो जारी कर बोले- स्वर्गीय भाई का बुलावा आया है, मुझे बुला रहे हैं

3/9/2024 1:00:42 PM

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के सिरोंज से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा इन दिनों तबीयत बिगड़ गई। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी। साथ ही कहा कि उनके स्वर्गवासी भाई लक्ष्मीकांत शर्मा का बुलावा आ रहा है और वह मुझे बुला रहे हैं। मैं वहां जाना चाहता हूं।

विधायक उमाकांत ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि स्वास्थ्य खराब होने के कारण में लोगों के फोन नहीं उठा पा रहा हूं, जैसे ही भगवती मुझे शक्ति देगी, मैं आप लोगों के बीच आऊंगा। उन्होंने कहा कि हो सकता है मुझे लक्ष्मीकांत शर्मा का बुलावा आ रहा है और वह मुझे बुला रहे हैं। मैं वहां जाना चाहता हूं। उन्होंने कहा, आप सब प्रेम-स्नेह बनाए रखें। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि अबकी बार 400 पार। साथ ही कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने। भारत माता की जय। भाजपा की पुन: सरकार बने, यही शुभकामना है।

कोरोना से हुई थी विधायक के भाई की मौत

बता दें कि भाजपा विधायक उमाकांत के बड़े भाई लक्ष्मीकांत शर्मा का निधन कोरोना से हुई थी। लक्ष्मीकांत शर्मा शिवराज सिंह चौहान के पहले मुख्यमंत्री कार्यकाल में खनिज मंत्री थे और दूसरे कार्यकाल में उच्च शिक्षा जनसंपर्क एवं संस्कृति जैसे महत्वपूर्ण विभाग के मंत्री थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News