क्या BJP ज्वाइन करेंगे कमलनाथ...? जवाब में विजयवर्गीय ने सुना दिया MP भाजपा का फैसला

2/10/2024 7:02:16 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम व कांग्रेस दिग्गज नेता कमलनाथ के भाजपा ज्वाइन करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि मध्यप्रदेश भाजपा में कमलनाथ के लिए दरवाजे बंद हैं, दिल्ली अगर कुछ विचार करें तो हम कुछ नहीं बोल सकते। मध्यप्रदेश में हम लोगों ने निर्णय लिया है कि हम कमलनाथ को भाजपा में नहीं लेंगे।

PunjabKesari

कमलनाथ बासी फल- विजयवर्गीय

इससे पहले भी विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कमलनाथ को बासी फल बताया था और कहा था कि कमलनाथ के लिए बीजेपी में दरवाजे बंद हैं। विजयवर्गीय का कहना था कि अगर कोई बाजार में जाएगा तो ताजा फल खरीदेगा ना। बासी फल थोड़ी खरीदेगा। हम उनको बीजेपी में बिल्कुल नहीं लेंगे। अगर वो आना भी चाहते हैं तो भी उनके लिए दरवाजे बंद है।

PunjabKesari

राजनीतिक नेता स्वतंत्र, कोई भी किसी पार्टी से जा सकता है- कमलनाथ

इस बयान के बाद एक बार फिर से पूर्व सीएम कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें तेज हो गई है। हालांकि कांग्रेस नेता ने कुछ दिन पहले ही मीडिया में इन चर्चाओं को अफवाह बताया था लेकिन यह भी कहा था कि राजनीतिक नेता स्वतंत्र हैं और किसी भी पार्टी से जुड़े होने के लिए बाध्य नहीं हैं। कोई भी किसी पार्टी में शामिल होने के लिए स्वतंत्र है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News