कमलनाथ की राम भक्ति पर विजयवर्गीय का तंज- अंत में भगवान ही याद आते हैं

8/1/2020 7:08:03 PM

इंदौर(गौरव कंछल): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर राममंदिर निर्माण के स्वागत को लेकर तंज कसा है। विजयवर्गीय ने कहा कि जब आदमी का अंतिम समय आता है तो भगवान के पूजन में लग जाता है। इंदौर में मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि यदि कांग्रेस राम मंदिर पर खुशी जाहिर करती है हम उनका स्वागत करते है, क्योंकि कांग्रेस के नेता ही कहते थे कि राम काल्पनिक है। लेकिन अब उन्हें सद्बुद्धि आई है देर से ही सही लेकिन बुद्धि तो आई है उन सभी का स्वागत करते है।

PunjabKesari

वहीं संडे अनलॉक करने को लेकर विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने एक बार फिर से मांग रखी और कहा कि जब पश्चिम बंगाल में भाजपा के विरोध के बाद ममता सरकार रविवार को अनलॉक कर सकती है तो मुख्यमंत्री भी हमारी बात मानेंगे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि शुक्रवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने राम मंदिर निर्माण का स्वागत करते हुए एक वीडियो जारी किया था और कहा था कि देशवासियों को बहुत दिनों से मंदिर के निर्माण की आकांक्षा और इच्छा थी। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है, ये सिर्फ़ भारत में ही संभव है।


Edited By

meena

Related News