विजयवर्गीय बोले- उत्तर प्रदेश में कोई भी पार्टी छोड़कर जाए भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता

1/14/2022 4:29:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): हर साल की तरह इस बार भी मकर संक्रांति के दिन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं के साथ गुल्ली डंडा खेला। साथ ही कहा कि मकर संक्रांति से मांगलिक कार्य भी प्रारंभ हो जाते है। मैं शुभकामनाएं देता हूं कि देश प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आगे बढ़े और तरक्की करे। वही भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के कंधे पर बंदूक रखते हुए कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को देश की दीमक करार दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में पार्टी छोड़ कर जाने वाले विधायकों से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता ।

PunjabKesari

यूपी में चल रहे दलबदल को लेकर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि कोई भी आये या जाए भाजपा को वहां कुछ फर्क पड़ने वाला नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि पिछली बार 325 सीटें भाजपा ने जीती थी इस बार जिन विधायकों के टिकट काट रहे हैं वह पार्टी छोड़कर जा रहे हैं क्योंकि उनको पहले ही पता चल गया उनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है। इसलिए टिकट नहीं मिलेगा तो छोड़ कर जा रहे है कि कही दूसरी पार्टी से टिकट मिल जाए। इसे भाजपा की ताकत में कोई कमी नहीं आएगी।

PunjabKesari

विजयवर्गीय ने दिग्गी को लेकर चल रहे कयासों को लेकर कहा कि वह इसके पूर्व भी मोस्टवांटेड आतंकी को शांति दूत ठहरा चुके है। जबकि इस तरह बार बार कोई गलतियां नहीं करता। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दिग्विजयसिंह यह हरकतें इटली की महारानी के इशारों पर जानबूझकर करते है। वही उत्तरप्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी को लेकर भी बोले कि बंगाल जैसे परिणाम आएंगे यूपी में जैसे बंगाल में स्थिति थी वैसे वहां भी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News